Thursday , July 7 2022

निमंत्रण न मिलने पर भड़के BJP विधायक, वीडियो वायरल

जौनपुर : उत्तर प्रदेश में जौनपुर के बदलापुर विधानसभा से बीजेपी विधायक रमेश मिश्रा का एक  वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक उद्घाटन समारोह में निमंत्रण न मिलने पर विधायक भड़क गए. जिसके बाद मौके पर पहुंचकर विधायक ने बवाल किया. इनकी इस दबंगई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

BJP MLA clash in Jaunpur: Jaunpur News: ना न्योता, ना शिलापट्ट में नाम...आ धमके बीजेपी MLA, अफसरों पर फूटा गुस्सा - bjp mla clash with officers in jaunpur after his name was

दरअसल, बदलापुर के बीजेपी विधायक रमेश मिश्रा ने धनियामऊ गांव के प्रवेश द्वार के उद्घाटन में न बुलाने का खामियाजा स्थानीय बीडीओ व अन्य कर्मचारियों को भुगतना पड़ा. कार्यक्रम के आयोजकों पर भड़कते हुए पूजा के स्थान पर लगे गद्दे पर लात मारने लगे.

बता दें कि शनिवार को धनियामऊ शहीद स्मारक के प्रवेश द्वार के उद्घाटन का कार्य जिलाधिकारी दिनेश कुमार द्वारा निर्धारित किया गया था. कार्यक्रम की लगभग सभी तैयारियां हो चुकी थी. तमाम लोग, अधिकारी एवं क्षेत्रवासी मौके पर उपस्थित होकर जिलाधिकारी के आने का इंतजार कर रहे थे. कार्यक्रम शुरू होने से पहले मौके पर पहुंचे स्थानीय विधायक रमेश मिश्रा लोगों को फटकारते हुए चिल्लाने लगे कि मुझे कार्यक्रम की जानकारी क्यों नही दी गई. उद्घाटन के दौरान मंगाई गई शिलापट न मिलने पर हवनकुंड के किनारे बिछाए गए गद्दों को पैर मारकर फेंक दिया.

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद विधायक ने सफाई भी दी. उन्होंने बताया कि वे स्थानीय विधायक हैं और उनकी ही कोशिश से शहीद समरक के प्रवेश द्वार का सौन्द्रीयकरण कराया जा रहा. उन्होंने कहा कि लोगों से मुझे पता चला कि बिना उन्हें आमंत्रित किए यह कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. जिसके बाद मैं मौके पर पहुंचा और आमंत्रित न किए जाने का कारण पूछा. उन्होंने कहा कि शिलापट पर भी मेरा नाम नहीं था.

 

Leave a Reply