Friday , July 1 2022

BJP सांसद का विवादित बयान, कहा – शूद्र को शूद्र कह दो, बुरा लग जाता है

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले ही ममता बनर्जी बुरी तरह घिर गई हैं. इसी बीच भोपाल से भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर अपने बयान को लेकर एक बार फिर से चर्चा का केंद्र बन गई हैं. प्रज्ञा ठाकुर ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आगामी विधानसभा चुनाव में हार का अहसास हो गया है इसलिए वो हताश हैं, कुंठित हैं. उन्होंने कहा, ममता जान गई हैं कि उनका शासन अब प्रदेश में खत्म हो गया है.

उन्होंने कहा बीजेपी आगामी विधानसभा चुनाव जीतेगी और पश्चिम बंगाल में हिंदू राज स्थापित होगा. इससे पहले उन्होंने कहा कि क्षत्रिय को क्षत्रिय कहो तो बुरा नहीं लगता, ब्राह्मण को ब्राह्मण कह दो बुरा नहीं लगता. वैश्य को वैश्य कह दो बुरा नहीं लगता. शूद्र को शूद्र कह दो, बुरा लग जाता है. कारण क्या है? क्योंकि समझ नहीं पाते.

बता दें कि पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले के मामले में तीन आईपीएस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई हुई है. तीनों अधिकारियों को डेप्युटेशन पर दिल्ली बुलाया गया है. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने जेपी नड्डा की सुरक्षा में लापरवाही के चलते शनिवार को ये कार्रवाई की है.

 

Leave a Reply