Thursday , June 30 2022

पत्नी को तलाक देंगे BJPसांसद सौमित्र खान,कहा- TMC ने छीन लिया मेरा प्यार

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में शह और मात का खेल जारी है।तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कई नेता भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो चुके हैं। वही अब बीजेपी से टीएमसी में नेताओं के आने की शुरुआत हो गई । बीजेपी सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता से बीजेपी को छोड़कर टीएमसी में शामिल हो गई है। बिष्णुपुर लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद सौमित्र खान और उनकी पत्नी सुजाता मंडल में विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। पत्नी सुजाता मंडल के तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद बीजेपी सांसद सौमित्र खान ने अपनी पत्नी को तालाक देने का फैसला किया है।

images.indianexpress.com/2020/12/sujata-khan.jpg

 

आपको बात दें कि BJPके सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल खान BJP खेमे को छोड़कर सोमवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गईं। उनका दावा है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में अपने पति को जिताने के लिए कई जोखिम उठाने के बावजूद उन्हें वाजिब पहचान नहीं मिली।

जानकारी के मुताबिक पत्नी के इस फैसले के बाद बाद ही BJP सांसद और प्रदेश भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के अध्यक्ष सौमित्र खान ने अपनी पत्नी सुजाता को तलाक का नोटिस भेजने का फैसला किया है। पत्नी सुजाता मंडल के TMC में शामिल होने से पति सौमित्र खान काफी नाराज हैं। उन्होंने सुजाता को तलाक का नोटिस भेजने की तैयारी की है। साथ ही सुजाता के घर की सुरक्षा में लगे जवानों को भी हटा दिया गया है। बताया जा रहा है कि सौमित्र खान और सुजाता के बीच कई दिनों से अनबन चल रही थी।

पत्नी के तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद सौमित्र खान मीडिया के सामने आए प्रेस कॉन्फ्रेंस में लगभग रो पड़े। सौमित्र खान ने कहा कि ‘राजनीति के चलते 10 सालों का रिश्ता खत्म हो गया है।’ उन्होंने कहा कि वो अब तलाक के लिए पेपर्स फाइल करेंगे। खान ने यह भी कहा कि अब वो बीजेपी के लिए और भी ज्यादा मेहनत से काम करेंगे। वहीं पत्नी सुजाता मंडल का कहना है कि परिवार और राजनीति दोनों अलग-अलग चीजें हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि ये उनके पति पर निर्भर करता है कि वो क्या करेंगे।

 

 

 

 

Leave a Reply