Monday , August 8 2022
कार्यक्रम में फेर- बदल अब देर शाम छह बजे लखनऊ पहुंचेंगे BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा
कार्यक्रम में फेर- बदल अब देर शाम छह बजे लखनऊ पहुंचेंगे BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा

कार्यक्रम में फेर- बदल अब देर शाम छह बजे लखनऊ पहुंचेंगे BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आज लखनऊ आने का कार्यक्रम बदल गया. पहले उनका दिन में 1:30 बजे लखनऊ आने का कार्यक्रम था, लेकिन अब वह शाम को करीब छह बजे लखनऊ आएंगे. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अब आज शाम छह बजे लखनऊ पहुंचेंगे. इससे पहले उन्हें 1:30 बजे अमौसी एयरपोर्ट पहुंचना था. वहां पर भाजपा के कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए तैयार थे, लेकिन अचानक सूचना आई कि अब भाजपा अध्यक्ष शाम छह बजे लखनऊ पहुंचेंगे.

इसके बाद अब आज के उनके प्रस्तावित सभी कार्यक्रम आगे बढ़ाए गए. यूपी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के स्वागत की सभी तैयारियां पूर्ण हैं. अब वह शाम को करीब छह बजे लखनऊ पहुंचेंगे. नड्डा के देर शाम आने से उनके दिन में होने वाले कार्यक्रमों में भी बदलाव हो जाएगा.

सरकार और संगठन के साथ लगातार बैठक होगी

जगत प्रकाश नड्डा की दो दिनी प्रवास पर उनकी सरकार और संगठन के साथ लगातार बैठक होगी. इसके साथ वह पार्टी के बूथ अध्यक्ष और प्रबुद्धजन सम्मेलन में भी शामिल होंगे. सबका साथ, सबका विकास पर जोर देने वाली भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का प्रवास कार्यक्रम भी इसी रीति-नीति के इर्दगिर्द नजर आ रहा है. दो दिवसीय प्रवास के लिए आज लखनऊ पहुंच रहे नड्डा सरकार और संगठन के दिग्गजों से लेकर बूथ अध्यक्षों के साथ काफी अहम बैठक करेंगे. प्रबुद्धजन सम्मेलन में भी शामिल होंगे. वह इस छोटे दौरे से भी बड़ी ‘सैंपल टेस्टिंग’ कर सकते हैं.

हंगामे की सूचना पर पुलिस ने एक को पकड़ा

जेपी नड्डा को काला झंडा दिखाने की सूचना पर पुलिस ने समाजवादी पार्टी कैंट विधानसभा के अध्यक्ष रितेश साहू को घर से पकड़ लिया और कृष्णा नगर थाने ले आई. इसकी सूचना मिलते ही समाजवादी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता कृष्णा नगर थाने पहुंच गए और गिरफ्तार रितेश साहू को छोड़ने की मांग करने लगे इस दौरान पुलिस और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई.

Leave a Reply