Saturday , August 13 2022

‘योगी की मौत सुनिश्चित है,’ AAP MLA के बयान पर भड़के BJP समर्थक

रायबरेली : उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले के दौरे पर आए आम आदमी पार्टी के नेता एवं दिल्ली के विधायक सोमनाथ भारती पर एक युवक ने काली स्याही फेंक दी. ये घटना रायबरेली स्थित सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस की है. मामले को लेकर सोमनाथ ने भाजपा कार्यकर्ता पर आरोप लगाया है. दरअसल, अमेठी-रायबरेली के दौरे पर आए आप विधायक सोमनाथ भारती ने कल कहा था कि भाजपा सरकार में गुंडों का राज है. इस बयान को लेकर भाजपा कार्यकर्ता और हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता नाराज थे.

आम आदमी पार्टी के विधायक और नेता सोमनाथ भारती रविवार को रायबरेली पहुंच सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में रुके थे. सोमवार को उनके रायबरेली में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात समेत उनके कई कार्यक्रम थे. सोमनाथ का आरोप है कि सुबह भाजपा कार्यकर्ता गेस्ट हाउस पहुंच गए और जैसे ही आप विधायक निकले उन पर स्याही फेंक दी. हिंदू युवा वाहिनी और भाजपा कार्यकर्ताओं ने गेस्ट हाउस में हंगामा भी खूब किया. पुलिस ने किसी तरह भाजपा कार्यकर्ताओं को शांत कर स्थितियों को संभाला.

वहीँ इस मामले पर आप के सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि यूपी में सरकार की तानाशाही चरम पर है. सांसद संजय ने कहा कि ‘आप ने जब स्कूल, अस्पताल की बदहाली का सवाल उठाया तो आप नेताओं को आतंकित किया गया है. पूर्व मंत्री व विधायक सोमनाथ भारती पर रायबरेली में भाजपाईयों ने हमला कर दिया और सोमनाथ को ही पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है.

 

Leave a Reply