Wednesday , July 6 2022

राहुल गांधी की ट्रैक्टर रैली पर भाजपा ने कसा तंज, कह दी ये बात

गुरुग्राम: किसान बिल के विरोध में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीते रविवार (4 अक्टूबर) को पंजाब के मोगा से ट्रैक्टर रैली आरंभ की उनकी ये रैली पंजाब से होते हुए हरियाणा भी जाएगी। राहुल की इस ट्रैक्टर रैली पर भाजपा ने तंज कसते हुए हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि ‘राहुल गांधी के साथ रॉबर्ट वाड्रा को भी हरियाणा आना चाहिए और किसानों की हड़पी गईजमीनों को उन्हें वापस दिलवाना चाहिए।’

ओम प्रकाश धनखड़ ने ये बयान गुरुग्राम में दिया। किसानों के मुद्दे को लेकर राहुल गांधी के पंजाब और हरियाणा के दौरे को लेकर राजनीति हलचल तेज़ होती जा रही है। जहां एक ओर कांग्रेस राहुल गांधी के दौरे को सफल बनाने में जुटी है तो सत्तासीन भाजपा ने राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा पर सियासी हमले करना शुरू कर दिया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ की मानें तो 10 साल की कांग्रेस सरकार में इन्होंने सिर्फ एजेंट की भूमिका निभा चांदी काटी है, जबकि किसानों के साथ बड़ा धोखा किया था।

किसानों को गुमराह करने में जुटी है कांग्रेस

इस मामले में हरियाणा के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की मानें तो किसानों के मुद्दे पर कांग्रेस गुमराह करने में जुटी है, जबकि भाजपा सरकार पंजाब और हरियाणा दोनों राज्यो में धान की फसल के साथ-साथ अन्य फसलें भी खरीदने का काम कर रही है। ओपी धनखड़ की मानें तो भारत की सबसे पुराने राजनैतिक दल में इस वक़्त वैचारिक दिवालियापन साफ छलक रहा है।

बरोदा उपचुनाव को लेकर कही ये बात

बरोदा में होने वाले उपचुनाव को लेकर ओपी धनखड़ की मानें तो भाजपा-जजपा ये उपचुनाव मिल कर लड़ेगा और इसके लिए भाजपा ने 10 अक्टूबर को इलेक्शन कमेटी की बैठक भी बुलाई है। बता दें कि लॉकडाउन के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा आम जनता के लिए मजदूरों के लिए जो मदद की उसकी ई बुक लॉन्चिंग मामले को लेकर ओपी धनखड़ गुरुग्राम पहुंचे थे।

Leave a Reply