Tuesday , September 27 2022

Kangana Ranaut VS BMC: कंगना के ऑफ़िस में बीएमसी ने की तोड़फोड़

नई दिल्ली: कंगना रनोट के मुंबई स्थित आवासीय दफ़्तर में बुधवार को बीएमसी ने अवैध निर्माण को लेकर तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू कर दी. इस दौरान उनके बंगले पर भारी पुलिस बल तैनात रहा. कंगना ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए इसे फासीवाद जैसा करार दिया. साथ ही कहा कि मेरी मुंबई अब पीओके बन गयी है.

ऑफ़िस में बीएमसी ने डिमोलिशन की कार्रवाई शुरू

अपने तय कार्यक्रम के अनुसार बुधवार की सुबह कंगना हिमाचल प्रदेश से मुंबई के लिए रवाना हुईं. उधर, मुंबई के पाली हिल इलाके में स्थित उनके ऑफ़िस में बीएमसी ने डिमोलिशन की कार्रवाई शुरू कर दी. सुबह लगभग 10.30 बजे बीएमसी की टीम ने कंगना के बंगले पर पहले नोटिस चस्पा किया. बीएमसी के इस नोटिस में उन आरोपों का खंडन किया गया, जो बीएमसी के 8 सितम्बर के नोटिस के जवाब में कंगना के वकील ने सिविक बॉडी पर लगाये थे. साथ ही कंगना के इस जवाब को रिजेक्ट कर दिया गया.

कंगना ने ट्विटर पर तोड़फोड़ की तस्वीरें शेयर की

इसके बाद कंगना के बंगले पर बीएमसी की टीम पुलिस बल के साथ पहुंची और अवैध निर्माण को गिराने की कार्रवाई शुरू कर दी. कंगना ने ट्विटर पर तोड़फोड़ की तस्वीरें शेयर करते हुए कहा- मैं कभी ग़लत नहीं होती और मेरे दुश्मन बार-बार यह साबित कर देते हैं. यही वजह है कि मेरी मुंबई अब पीओके बन गयी है. दूसरी तस्वीर के साथ कंगना सिर्फ़ पाकिस्तान लिखा. इसके साथ कंगना ने Death Of Democracy हैशटैग का प्रयोग किया.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1303572126817857536

Leave a Reply