Monday , September 26 2022
बलरामपुर में बोलेरो और ट्रैक्टर में टक्कर, 6 लोगों की मौके पर ही मौत
बलरामपुर में बोलेरो और ट्रैक्टर में टक्कर, 6 लोगों की मौके पर ही मौत

बलरामपुर में बोलेरो और ट्रैक्टर में टक्कर, 6 लोगों की मौके पर ही मौत

बलरामपुर। बलरामपुर-सिद्धार्थनगर के एनएच 730 पर तुलसीपुर थाना क्षेत्र के गनवरिया गांव के पास बोलेरो और ट्रैक्टर की आमने सामने टक्कर हो गई। हादसे में ट्रैक्टर चालक समेत बोलेरो में सवार छह लोगों की मौत हो गई। वहीं, तीन लोगों की हालत गंभीर है।
हाइवे पर हुई दुर्घटना से एक घंटे तक जाम लगा रहा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जेसीबी से रास्ता साफ कराया। मौके पर एसपी राजेश सक्सेना भी पहुंचे। बताया जा रहा है कि लक्ष्मणपुर से सोनपुर बोलेरो से बारात जा रही थी। बोलेरो की रफ्तार काफी तेज थी।
पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने बताया कि थाना महाराजगंज तराई क्षेत्र के गांव के बाराती बोलेरो में बैठ कर गैसड़ी कोतवाली क्षेत्र के सोनपुर गांव जा रहे थे। बौद्ध परिपथ स्थित गनवरिया गांव के पास सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्राली व बोलेरो में भिड़ंत हो गई। बोलेरो सवार लक्ष्मण, शादाब, अमृता, बसंते व वापी की मौके पर मौत हो गई। आसपास के ग्रामीणों ने गाड़ी तोड़कर सभी को बाहर निकाला। घायल दुर्गा प्रसाद, शिवप्रसाद, उमेश व अंकित को सीएचसी तुलसीपुर पहुंचाया। मौके पर पहुंची पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना ने दुर्घटना में पांच लोगों के मारे जाने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घायलों की हालत खतरे से बाहर नहीं है। मामले की छानबीन कराई जा रही है।
सीएम योगी ने बलरामपुर में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा शोक प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।