Wednesday , July 6 2022

सड़क हादसा: प्रतापगढ़ में पेड़ से बोलेरो की भिड़त में छह की मौत

प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ में सुबह सोमवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. गाड़ी की तेज रफ़्तार के कारण नियंत्रण खो देने से बोलरो के पेड़ से टकराने के कारण पांच लोगों की मौत हो गई.

ये है पूरा मामला

कंधई थाना क्षेत्र के पिपरी खालसा गांव के पास पट्टी प्रतापगढ़ मुख्य मार्ग पर भीषण हादसा हो गया. यहां के पट्टी कोतवाली क्षेत्र के कुंदनपुर गांव से सगाई समारोह से आ रही बोलेरो गाड़ी आगे चल रही ब्रेजा कार को छूते हुए अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. जिसके कारण उसमें बैठे मऊ जनपद में तैनात सिपाही संदीप यादव पुत्र विश्वनाथ यादव के साथ ही राहुल यादव पुत्र पप्पू यादव, संदीप यादव पुत्र कन्हैया लाल यादव, अखिलेश यादव पुत्र रामनाथ यादव निवासी गण खजोहरी, थाना सदर कोतवाली और और पप्पू यादव निवासी आईटीआई, सदर कोतवाली की मौके पर मौत हो गई.

दुर्घटना की सूचना पर फोर्स के साथ पहुंचे प्रभारी एसओ कंधई अंगद राय ने सभी को शवों को कटर से बोलेरो को कटवाकर बाहर निकलवाया. बोलेरो सवार लोग सिपाही संदीप यादव के सगाई में कुंदनपुर गांव गए थे, वहीं से देर रात वापस घर खजोहरी गांव जा रहे थे.

पुलिस को सूचना देकर ग्रामीण बचाव कार्य में जुट गए

जब बोलेरो पेड़ से भिड़ी तो तेज आवाज हुई. फिर चीख-पुकार मच गई. चीख-पुकार सुनकर ग्रामीणों की नींद टूटी और फौरन वे घटनास्‍थल पर पहुंचे. पुलिस को सूचना देकर ग्रामीण बचाव कार्य में जुट गए. बोलेरो पेड़ से टकराने के कारण क्षतिग्रस्‍त हो चुकी थी और उसमें फंसे लोगों को निकालना उनके लिए संभव नहीं था. सूचना पर फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे प्रभारी एसओ कंधई अंगद राय ने बोलेरो की बॉडी को गैस कटर से कटवाया. इसके बाद उसमें फंसे शवों को बाहर निकलवाया. सभी बोलेरो सवार सिपाही संदीप यादव के सगाई में पट्टी कोतवाली क्षेत्र के कुंदनपुर गांव गए थे. वहीं से रविवार की देर रात वापस घर खजोहरी गांव आ रहे थे.

Leave a Reply