Wednesday , May 25 2022

अधूरी ख़्वाहिश छोड़ इस दुनिया को अलविदा कह गए सुशांत सिंह राजपूत, निर्देशक ने कही ये बड़ी बात..!

लखनऊ: सुशांत सिंह राजपूत के दुनिया छोड़ कर चले जाने के बाद से उनके बारे में कई तरह की बाते सामने आ रही है।सबसे पहले तो फ़िल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज़्म को लेकर माहौल गर्म हुआ है। हर कोई स्टार किड्स को कोस रहा है तो वही कई नामी हस्तियां भी निशाने पर है।

फ़ोटो: सोशल मीडिया

सुशांत के निधन के बाद से उनकी हर छोटी बड़ी बातों को लोग शेयर कर रहे है और उनके फैन हर दिन कोई न कोई तरीका निकलते है उन्हें ट्रिब्यूट करने का। उनकी आखिरी फ़िल्म ‘ छिछोरे’ के निर्देशक नितेश तिवारी ने सुशांत की आखिरी ख्वाहिश के बारे में बताया जो अधूरी रह गयी।

फ़ोटो: सोशल मीडिया

नितेश ने अपनी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जो छिछोरे के सेट से ली गयी थी और उसपर उन्होंने सुशांत को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी। उसके रिप्लाई के बदले में सुशांत ने लिखा था कि “शुक्रिया नितेश सर् बस मुझे गिफ्ट में अपनी एक और फ़िल्म में काम करने का मौका दे देना”

फ़ोटो:सोशल मीडिया

पर अफसोस कि बात ये है कि उनकी ये ख्वाहिश अधूरी रह गयी। आपको बता दे के छिछोरे फ़िल्म एक ऐसे पिता की कहानी है जिसका बीटा डिप्रेशन में सुसाइड करने की कोशिश करता है। फ़िल्म में सुशांत ने पिता का किरदार निभाया था जो पूरी फिल्म में अपने बच्चे को यही सिखाता है कि डिप्रेशन से कैसे लड़ा जाए। पर अफसोस कि असल जिंदगी में उसी डिप्रेशन ने सुशांत लड़ नही पाए और आत्महत्या कर ली।

फ़ोटो: सोशल मीडिया

Leave a Reply