Friday , August 12 2022

वेब सीरीज आश्रम को लेकर जोधपुर कोर्ट ने भेजा प्रकाश झा और बॉबी देओल को नोटिस

मुंबई। प्रकाश झा द्वारा निर्देशित बॉबी देओल की आ रही वेब सीरीज आश्रम को लेकर बवाल मच गया है जोधपुर की एक अदालत ने सीरीज के खिलाफ दर्ज केस को लेकर प्रकाश और सीरिज़ के मुख्य अभिनेता बॉबी देओल को एक नोटिस जारी किया है। नोटिस में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई।

इस वेब सीरिज़ पर आरोप है कि इसके जरिए कथित तौर पर भारतीय संतों की छवि को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है। इस सीरीज में बॉबी देओल ने ऐसे संतों का रोल निभाया है जो कई अपराधों के चलते जेल की सजा काट रहे हैं। जोधपुर में डिस्ट्रिक्ट और सेशन जज रविंद्र जोशी ने इन आरोपों को संज्ञान में लेते हुए बॉबी और प्रकाश झा को सुनवाई के लिए 11 जनवरी को अदालत में पेश होने का आदेश दिया है।

आप को बता दें कि बॉबी और प्रकाश झा के खिलाफ ये याचिका जोधपुर के ही निवासी खुश खंडेलवाल ने दायर की है। अपनी याचिका में खंडेलवाल ने कहा कि बॉबी देओल के किरदार में जिस संत की कहानी कही गई है, उसके जरिए उन लोगों की भावनाएं आहत हो रही हैं जो संतों का मान-सम्मान करते हैं। बता दें कि सीरिज़ में बॉबी ने एक ऐसे संत का किरदार निभाया है, जो बलात्कारी, भ्रष्टाचारी और ड्रग डीलर है। खंडेलवाल का आरोप है कि इस वेब सीरीज के जरिए सच्चे संतों की छवि को धूमिल करने का प्रयास हो रहा है।

 

 

 

Leave a Reply