Monday , August 8 2022

भावनाएं आहत करने का मेरा कोई इरादा नही था- सैफ अली खान

मुंबईः बॉलीवुड के नेता सैफ अली खान ने अपने एक बयान पर जनता से माफी मांगते हुए कहा कि भावनाएं आहत करने का मेरा कोई इरादा नही था इन दिनो अप कमिंग फिल्म आदिपूरूष को लेकर एक विवादित टिप्पणी करने के बाद विवादों में घिरते अभिनेता सैफ अली खान ने अपने दिये बयान पर माफी मांगते हुए ट्वीट किया

कहा कि “मुझे पता चला है कि हाल ही में मेरे एक इंटरव्यू में दिए गए बयान पर विवाद हुआ है। इसने कुछ लोगों की भावनाओं को दुख पहुंचाया है। मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था। मैं अपने बयान के लिए माफी मांगता हूं और इसे वापस लेता हूं।”

दरअसल कुछ दिनो पहले अपनी अप-कमिंग फिल्म आदिपूरूष को लेकर अपने दिये हुए एक इंटरव्यू में बॉलीवुड नेता सैफ अली खान ने कहा था कि एक राक्षस राजा का किरदार निभाना दिलचस्प है। इसकी निंदा की जाती है, लेकिन हमने इसे मानवीय और दिलचस्प बनाया है। हमने राम के साथ युद्ध और सीता के अपहरण को सही साबित करने की कोशिश की है, क्योंकि राम ने शूर्पणखा की नाक काट ली थी। रा‌वण ने बदले के लिए ऐसा किया, क्योंकि राम ने उनकी बहन के साथ ऐसा किया था।

इस बयान के बाद चौतरफा आलोचना झेल रहे सैफ ने कहा- भगवान राम मेरे लिए हमेशा से ही सच्चाई, नेकी और नायकत्व के प्रतीक रहे हैं। आदिपुरुष फिल्म बुराई पर सच्चाई की जीत पर आधारित है और पूरी टीम इसी बात को लेकर मिलकर काम कर रही है कि इस कहानी को बिना तोड़े-मरोड़े पेश किया जा सके।

 

Leave a Reply