Thursday , June 30 2022

बॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत इन दिक्कतों के चलते हुए अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत को ब्लड प्रेशर संबंधी दिक्कतें होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हाल ही में रजनीकांत की एक फ़िल्म के सेट पर कई क्रू सदस्यों को कोविड-19 का संक्रमण हुआ था. हालांकि, रजनीकांत की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है. अस्पताल ने प्रेस रिलीज़ जारी करके सुपरस्टार की हेल्थ का अपडेट दिया गया है.

आपको बता दे कि रजनीकांत हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में एडमिट हैं. अस्पताल की प्रेस रिलीज़ को आंध्र बॉक्स ऑफ़िस के एकाउंट से ट्विटर पर साझा किया गया है, जिसमें कहा गया है- रजनीकांत को आज 25 दिसम्बर को सुबह अस्पताल में भर्ती किया गया है. पिछले 10 दिनों से वो हैदराबाद में एक फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे. सेट पर मौजूद कुछ लोगों का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया था. 22 दिसम्बर को रजनीकांत का कोविड-19 टेस्ट हुआ था, जो नेगेटिव आया. तभी से उन्होंने ख़ुद आइसोलेट कर लिया था और वो कड़ी निगरानी में हैं.

ब्लड प्रेशर में फ्लक्चुएशन के अलावा उनमें किसी तरह के दूसरे लक्षण नहीं हैं

रजनीकांत को कोविड-19 संक्रमण तो नहीं हुआ है, मगर उनका ब्लड प्रेशर में काफ़ी उतार-चढ़ाव हो रहा है. आगे की जांचों के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जब तक उनका ब्लड प्रेशर सामान्य नहीं हो जाता, वो अस्पताल में रहेंगे और उनकी जांचें होंगी. ब्लड प्रेशर में फ्लक्चुएशन के अलावा उनमें किसी तरह के दूसरे लक्षण नहीं हैं और उनकी स्थिति स्थिर है.

Leave a Reply