Tuesday , July 5 2022

#Bollywood: रोकी गई फिल्म, ये स्टार्स हुए कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली:  आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारों तक इस साल कोरोना महामारी को लेकर सभी बहुत परेशान रहे और अब जब कुछ समय पहले ही अनलॉक में कई हिदायतों के साथ दोबारा शूटिंग करने का मौका मिला तो एक बार फिर सितारे कोरोना की चपेट में आ गये. जी हाँ हम बात कर रहे है फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग की इस फिल्म में वरुण धवन, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर मुख्य किरदारों में हैं. फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं राज मेहता. बहरहाल, ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के निर्देशक समेत चंडीगढ़ में शूटिंग कर रही टीम के कुछ मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आ रही है.

आपको बता दे कि फिल्म की शूटिंग अभी रोक दी गई है. उम्मीद है कि इस बारे में जल्द ही फिल्म की टीम की ओर से आधिकारिक घोषणा की जाएगी. खास बात है कि फिल्म की शूटिंग पर जाने से पहले ही पूरी टीम ने कोरोना टेस्ट करवाया था. यहां तक की नीतू कपूर ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जहां वो टेस्ट करवाती नजर आ रही थीं. लेकिन चंद दिनों बाद ही वह इसकी चपेट में आ गईं.

राज मेहता की फिल्म में नीतू कपूर वरूण धवन की मां के किरदार में दिखाई देंगी

गौरतलब है कि राज मेहता की फिल्म में नीतू कपूर वरूण धवन की मां के किरदार में दिखाई देंगी. फिल्म एक हल्की फुल्की कॉमेडी है और फिल्म में नीतू कपूर के साथ वरूण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और प्राजक्ता कोली भी दिखाई देंगी. हाल ही में हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मनाने गए अभिनेता और भाजपा सांसद सनी देओल के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी. उन्हें वहीं आइसोलेशन में रखा गया है.

Leave a Reply