Monday , September 26 2022

Box office:दूसरे दिन लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के कलेक्शन में गिरावट

पहले दिन जहां आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा ने बॉक्स ऑफिस क्लैश में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म रक्षा बंधन को मात दी तो वहीं दूसरे दिन दोनों ही फिल्मों के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिल सकती है। अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक दोनों ही फिल्मों की कमाई में गिरावट हुई है और आने वाले वक्त में ये और बढ़ सकती है।इस रिपोर्ट में जानें लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन की दूसरे दिन की कमाई।
क्या है लाल सिंह चड्ढा का कलेक्शन
पहले दिन जहां लाल सिंह चड्ढा ने 12 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था तो दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 35 प्रतिशत की गिरावट देखने को मिल सकती है। पिंकविला की रिपोर्ट के अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म दूसरे दिन करीब 7 से 9 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि अभी तक आधिकारिक आंकड़े आना बाकी हैं। फिल्म को रिव्यूज तो अच्छे मिल रहे हैं लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है।

क्या है रक्षा बंधन का कलेक्शन
ये कहना गलत नहीं होगा कि अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन का हाल तो लाल सिंह चड्ढा से भी बुरा है। रक्षा बंधन ने जहां पहले दिन 8.20 करोड़ का कलेक्शन किया था तो दूसरे दिन पिंकविला की रिपोर्ट के अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म 25 प्रतिशत कम कमाई कर पाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 5 से 7 करोड़ के बीच दूसरे दिन कमाई कर सकती है।

वीकेंड का मिलेगा फायदा?
दरअसल फिल्म को काफी सोच समझकर ऐसे वक्त रिलीज किया गया था, जब त्योहार और वीकेंड के चलते फिल्म को ज्यादा दर्शक मिल सके, लेकिन ऐसा होता दिख नहीं रहा है। दोनों ही फिल्मों का कलेक्शन उम्मीद के मुताबिक काफी कम है। 11 अगस्त को रिलीज हुईं दोनों फिल्में ही अभी तक की रिपोर्ट्स के मुताबिक 25 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई हैं।