Sunday , August 7 2022
शादी के एक दिन पहले भाई ने बहन को मारी, जानें क्या है मामला
शादी के एक दिन पहले भाई ने बहन को मारी, जानें क्या है मामला

शादी के एक दिन पहले भाई ने बहन को मारी, जानें क्या है मामला

मेरठ: उत्तर प्रदेश के इस्‍लामाबाद में एक ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. बारात आने से एक दिन पहले ही भाई ने बहन को गोली मारकर भाई ने हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. सूत्रों के अनुसार युवती का प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिससे भाई नाराज था. शुक्रवार को देर रात प्रेमी ने युवती के कुछ फोटो भाई के मोबाइल पर भेज दिया था, जिसके बाद से आरोपित भाई आगबबूला हो गया और बहन की हत्‍या कर दी.

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के इस्लामाबाद निवासी युवती फिरदौस का खुर्जा निवासी रिश्ते के भाई से 4 साल से प्रेम चल रहा था. स्वजन को जानकारी लगी तो उन्होंने युवती पर पाबंदी लगा दी थी. इसी बीच उसका रिश्ता कोतवाली निवासी युवक से तय कर दिया था. रविवार को बारात आनी थी. बताया गया कि शुक्रवार देर रात खुर्जा निवासी युवक ने कुछ फोटो युवती के भाई को भेज दिए थे, जिसके बाद से वह नाराज था. इसको लेकर घर में रात हंगामा भी हुआ था. शनिवार सुबह युवक ने तमंचे से बहन के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है. थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल के मुताबिक युवक ने पूछताछ में अपना जुर्म स्वीकार किया है. घटना के पीछे की वजह अभी बहन का प्रेम प्रसंग ही सामने आ रहा है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच के आधार पर जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply