Tuesday , July 5 2022

प्रतापगढ़ में बेखौफ बदमाशों का कहर जारी, कनपटी को छूती हुई निकली गोली, ये है पूरा मामला

प्रतापगढ़: यूपी के प्रतापगढ़ में बेखौफ बदमाशो के हौसले बुलंद हैं. अपराध को अंजाम देकर बदमाश फरार हो जा रहे हैं लेकिन पुलिस उन्‍हें पकड़ने में परेशान रहती है. इसी लाइन में पट्टी कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार की रात में मैजिक वाहन के चालक पर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की. बाइक सवार को गोली छूते हुए निकली. चिल्‍लाते हुए वह भागा तो ग्रामीण जुटने लगे. इस पर फायरिंग करते हुए बदमाश फरार हो गए. पुलिस ने घायल का इलाज कराया. बदमाशों की तलाश पुलिस कर रही है.

गोली मूकेश की कनपटी को छूते हुए निकल गई

पट्टी कोतवाली क्षेत्र के मकरा मनभौना गांव निवासी मुकेश पांडेय 30 पुत्र स्व. शिव शंकर गुरुवार शाम को मैजिक पर आंवला लादकर महुली मंडी गया था. वहां से वह आंवला उतार कर रात लगभग 10 बजे मैजिक सेे घर आ रहा था. रास्ते में कोतवाली क्षेत्र के पिरथीगंज उड़ैयाडीह मार्ग पर सराय छिवलहा गांव के पास दो बाइक से पहले से मौजूद चार बदमाशों ने मैजिक के सामने बाइक खड़ी कर उसे रोक लिया. जैसे ही मुकेश ने मैजिक खड़ी किया, बदमाशों ने मुकेश पर फायर झोंक दिया. गोली मूकेश की कनपटी को छूते हुए निकल गई.

पुलिस बदमाशों की कर रही तलाश

बदमाशों से घिरा देख मुकेश मैजिक का बांया गेट खोल कर चिल्‍लाते हुए गांव की तरफ भागा.
जब ग्रामीण जुटने लगे तो बदमाश फायरिंग करते हुए पिरथीगंज की तरफ फरार हो गए. सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने मुकेश का स्थानीय अस्‍पताल में उपचार कराया. पहचान के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है. फिलहाल वह पकड़ में नहीं आए हैं.

Leave a Reply