Wednesday , May 25 2022

Bus Hijack in Agra: बस को अगवा कर भागे फाइनेंसकर्मि, पूरे जिले में अलर्ट जारी

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में स्थित कुछ लोगो ने एक बढ़ी वारदात को अंजाम दिया है. इन लोगो ने एक प्राइवेट बस को अगवा कर ड्राइवर-कंडक्टर को बंधक बना लिया है. करीब 34 सवारी बस में मौजूद थे बताया गया है की यात्रियों को झाँसी में उतार दिया गया है. बता दे बस का अभी कोई सुराग नही मिला है. पुलिस की तरफ से बस की छापेमारी जारी है.

झाँसी के एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया- “फाइनेंस कर्मियों ने यात्रियों को दूसरी बस में बिठा दिया था. झांसी के मऊरानीपुर इलाके में यात्रियों के होने की जानकारी मिली है. चूंकि सभी यात्री अपने घर को अलग-अलग रवाना हो चुके हैं, इसनिए उनको ट्रेस कर पाना मुश्किल हो रहा है. यह स्पष्ट हो गया है की फाइनेंसकर्मी बस को लेकर भागे हैं. उनकी तलाश में पूरे जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया है। सीमाओं पर चेकिंग भी जारी  है”

ये है पूरा मामला-

मंगलवार को देर रात जा रही बस पर फाइनेंसकर्मियों ने अवैध तरीके से कब्जा कर लिया. जाइलो गाड़ी से ओवरटेक कर बस रोक ली और बस में सवार हो गए. कुबेरपुर तक उन्हें साथ ले गए. इसके बाद हाईवे पर चालक को उतारकर बस को सवारियों समेत ले गए. ड़के चालक ने मलपुरा थाने में जाकर सूचना दी. बस में 34 सवारी बैठी थीं. गंभीर घटनाक्रम को देखते हुए प्रदेश सरकार में अपर मुख्‍य सचिव गृह अवनीश अवस्‍थी ने इस घटना के बारे में सुबह करीब 10.30 बजे बयान जारी किया है. कि इस बस को फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने अवैध तरीके से कब्‍जे में लिया है. बस में सवार सभी यात्री सकुशल हैं. लेकिन बस अभी कहां है और यात्री किस जगह पर, इन सवालों का जवाब नहीं मिला है. चर्चा ये भी है कि बस झाँसी छेत्र में पहुच चुकी है.

Leave a Reply