Saturday , May 21 2022

चैडविक बोसमैन के आखिरी पोस्ट बना सबसे ज्यादा लाइक किए जाने वाला ट्वीट

नई दिल्ली: मशहूर हॉलीवुड एक्टर चैडविक बोसमैन के निधन के बाद उनके ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट से किया गया ट्वीट अभी तक का सबसे ज्यादा लाइक किए जाने वाला ट्वीट बन गया है. यह ट्वीट चैडविक के अकाउंट से किया गया था, जिसमें उनके निधन की जानकारी दी गई थी और उनकी फैमिली का मैसेज था. परिवार के इस स्टेटमेंट वाले ट्वीट पर काफी रिएक्शन आए हैं.

ट्विटर ने खुद इस बात की जानकारी दी

ट्वीटर ने खुद यह बताया है कि यह सबसे ज्यादा लाइक किए जाने वाला ट्वीट है. साथ ही ट्विटर के आधिकारिक अकाउंट ने इस ट्वीट को री-ट्वीट किया है और यह जानकारी दी है. ट्विटर ने लिखा है- ‘अभी तक का सबसे ज्यादा लाइक किया गया ट्वीट. एक किंग के लिए ट्रिब्यूट.’

बता दें कि इस ट्वीट को 6.3 मिलियन यानी करीब 63 लाख लोगों ने लाइक किया है और 2.1 मिलियन यूजर्स ने इसे री-ट्वीट किया है. साथ ही लाखों लोग इस पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इस दौरान उनकी फिल्मों की भी काफी चर्चा हो रही है, जिसमें ब्लैक पैंथर का नाम सबसे ऊपर है. चैडविक ने शुक्रवार को अपने घर में ही अंतिम सांस ली. एक्टर कैंसर से ग्रसित थे.

उनका चार साल से कोलॉन कैंसर का इलाज चल रहा था. साथ ही परिवार ने बताया, ‘मार्शल से लेकर Da 5 Bloods तक और ब्लैक बॉटम जैसी कई फिल्मों में उन्होंने अपनी सर्जर और कीमोथैरेपी के दौरान ही काम किया था. फिल्म ब्लैक पैंथर में किंग T’Challa को जीवन में लाना उनके करियर के लिए सम्मान की बात थी.’

साउथ कैरोलिना में जन्मे बोसमैन ने हावर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की थी और 2013 में अपने स्टार टर्न से पहले उन्होंने टेलीविजन में भी कई किरदार निभाए थे. साथ ही उनके निधन पर कई फिल्मी हस्तियां और उनके फैंस उन्हें याद कर रहे हैं.

Leave a Reply