आलमबाग बस टर्मिनल पर चलाया गया चेकिंग अभियान

0 1

लखनऊ। कोविड-19 की रोकथाम के दृष्टिगत आलमबाग बस टर्मिनल पर मास्क न लगाने वालों के खिलाफ अभियान चलाया गया एवं उनसे जुर्माना भी वसूला गया और उन्हें मास्क दिया गया। आलमबाग बस टर्मिनल पर बिना मास्क के आने वाले यात्रियों एवं परिवहन निगम के कर्मचारियों के लिए चेकिंग अभियान चलाया गया। इस चेकिंग अभियान में मास्क न लगाने वाले यात्रियों के साथ साथ निगम कर्मियों के साथ 29 लोगों का चालान किया गया और उनसे जुर्माना वसूला गया साथ ही यूपी रोडवेज इंप्लाइज यूनियन की ओर से मास्क का वितरण भी किया गया।

अभियान में यूपी रोडवेज इंप्लाइज यूनियन के क्षेत्रीय अध्यक्ष रुपेश कुमार ने कहा कि कोरोना की रफ्तार धीमी पड़ते ही लोग लापरवाही बरतने लगे हैं। उन्होंने कहा कि यदि इसी तरह लापरवाही बरती गई तो कोरोनावायरस का तीसरा पुनः आ जाएगा और उससे अत्यधिक जनहानि हो सकती है। इसलिए सतर्कता बहुत जरूरी है ताकि वायरस की पुनः वापसी न हो सके। इसी सतर्कता के तहत इस अभियान को संचालित किया गया और आगे भी किया जाएगा।
इस अभियान में एआरएम मतीन अहमद, क्षेत्रीय अध्यक्ष रूपेश कुमार, इन्चार्ज रीता सक्सेना, एसआई संदीप शर्मा, वसीम सिद्धिकी, एसपी सोनकर, मुख्तार अहमद, अमरजीत सिंह, वीर बहादुर, नूर आलम आदि लोग शामिल रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.