Tuesday , July 5 2022

चुनौती पर महम पहुंचे सपना के पति वीर साहू, नहीं आया धमकी देने वाला

रोहतक। डांसर सपना चौधरी की शादी की बात सार्वजनिक होने और मां बनने की खबर वायरल होने के बाद फैंस ने बधाई दी तो बहुत से लोगों ने विवादित पोस्‍ट भी कर डाली। पत्‍नी को इस तरह की बातें सुनाए जाने पर पति और हरियाणवी सिंगर, राइटर व मॉडल वीर साहू फेसबुक लाइव पर आए और ऐसे लोगों को खूब खरी-खोटी सुनाई. कुछ लोगों को उनकी बातें इतनी बुरी लग गई कि उन्‍होंने वीर साहू को चुनौती दे डाली और हरियाणा का अपमान करने की बात कही।

 महम की बाहरी साइड में जब इतनी गाडि़यां खड़ी होने की सूचना मिली तो पुलिस वहां के लिए रवाना हुई. मगर त‍ब तक वीर साहू का काफिला वहां से निकल चुका था. (Photo: News18)

फेसबुक मैसेज के माध्यम से महम चौबीसी के चबूतरे पर 12 अक्तूबर को दोपहर 12 से एक बजे लगभग 20 गाड़ियों काफिले के साथ घाघरी पहराने की धमकी के बाद वीर साहू भारी लाव लश्कर के साथ महम पहुंचे। लेकिन इससे पूर्व ही चबूतरे एवं बाजार में भारी पुलिस बल मौजूद था। दूसरी ओर फेसबुक के माध्यम से वीर साहू को धमकी देने वाले कथित रूप से जानकारी में नवीन मायना नहीं आए।आखिर वीर साहू अपने काफिले सहित वापस रोहतक की तरफ लौट गए।इसे देखते हुए पहले ही चबूतरे एवं बाजार में भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया था।

 

 

झांसी में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, आठ गिरफ्तार

Leave a Reply