Saturday , October 1 2022

CM भूपेंद्र पटेल ने IPL 2022 के विजेताओं से की मुलाकात

इसी के साथ ही गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या की खूब चर्चा हो रही है। क्योंकि पहला सत्र खेल रही गुजरात असाधारण प्रदर्शन के दम पर चैंपियन बनी। गुजरात ने रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 7 विकेट से जीत दर्ज की। जिसके बाद मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने सोमवार को गुजरात के खिलाड़ियों से मुलाकात की। इस दौरान गुजरात के कोच आशीष नेहरा भी मौजूद रहे।

इस दौरान मुख्यमंत्री को सभी खिलाड़ियों के दस्तखत वाला बल्ला दिया गया। भूपेंद्र पटेल ने बताया कि गुजरात के खिलाड़ियों के साथ मुलाकात और बातचीत काफी ज्यादा मजेदार रही।

मुख्यमंत्री ने हार्दिक पांड्या समेत पूरी टीम से हुई मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर साझा की हैं। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने लिखा कि आईपीएल-2022 में गुजरात टाइटंस के विजेताओं से मिलना, उनके साथ बातचीत करने का मौका बेहद मजेदार निकला। उन्होंने मुझे टीम के सभी खिलाड़ियों के दस्तखत वाला बल्ला दिया है, जिसकी कमाई का इस्तेमाल राज्य की बेटियों की पढ़ाई में किया जाएगा। सभी खिलाड़ियों को बधाई।

हार्दिक पांड्या को दिया खास उपहार

मुख्यमंत्री ने हार्दिक पांड्या को स्मृति चिन्ह भेंट किया। आपको बता दें कि आईपीएल चैंपियन बनने के बाद गुजरात टाइटंस ने गांधीनगर में एक रोड शो किया। इस दौरान चैंपियन टीम को देखने के लिए सड़कों पर भारी भीड़ उमड़ी।