Friday , August 12 2022

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने किया ऐलान, MP में फिलहाल नहीं लगेगा Lockdown

भोपाल : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया है कि भोपाल समेत पूरे प्रदेश में लॉकडाउन नहीं लगेगा. लेकिन कोरोना पर काबू पाने के लिए पुलिस रात 9 बजे से 30 दिनों तक एक ख़ास अभियान कि शुरुआत करेगी. जिसमें कोरोना की गाइडलाइन का पालन न करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इस दौरान सीएम शिवराज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिसमें वे भोपाल और जबलपुर में कर्फ्यू लगाने की बात कर रहे थे. हालांकि यह वीडियो बहुत पुराना था. जिसे किसी ने वायरल किया था.

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना पर विचार करने के लिए एक बैठक बुलाई थी. बैठक में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी भी मौजूद रहें. जिसमें यह निर्णय लिया गया है कि प्रदेश में लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा. बैठक में मुख्य सचिव के साथ मंत्रालय में पदस्थ वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे. बैठक में सीएम सभी जिलों के कलेक्टरों से भी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी बात की.

बैठक से पहले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि कोरोना के बढ़ते मामले एक चिंता का विषय है. प्रदेश के लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए. लेकिन सरकार और गृहविभाग के पास सभी विकल्प खुले हैं. जरुरत के हिसाब से लॉकडाउन और कर्फ्यू पर फैसला लिया जाएगा.

Leave a Reply