Wednesday , August 10 2022

सीएम योगी आदित्यनाथ को फिर मिली जान से मारने की धमकी

लखनऊ। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी भरा मैसेज भेजने वाले ने लिखा कि जान से मारेंगे 24 घंटे के अंदर, खोज सकते हो तो खोज लो। एके-47 से 24 घंटे के अंदर मार दूंगा। इस बाबत सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। सर्विलांस की मदद से बलिया से एक युवक को हिरासत में लिया गया है। वह मानसिक रुप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। पूछताछ जारी है।

यूपी 112 कंट्रोल रूम के वॉट्सऐप नंबर पर भेजा गया

दरअसल, धमकी मैसेज के जरिए दी गई है। इसे यूपी 112 कंट्रोल रूम के वॉट्सऐप नंबर पर भेजा गया है। मामले की गंभीरता से लेते हुए 112 में तैनात ऑपरेशन कमांडर सहेंद्र यादव ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। डीसीपी साउथ रवि कुमार के अनुसार अब तक की छानबीन में पता चला है कि धमकी देने वाला किसी दूसरे शहर का है। मैसेज भेजे जाने वाले मोबाइल नंबर के बारे में भी पूरी जानकारी मिल गई है।

पहले भी मिली चुकी है धमकी
पहला मामला : 23 नवंबर 2020 को मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी वाला मैसेज आया था। UP 112 के हेल्पडेस्क के वॉट्सऐप नंबर पर धमकी का ये मैसेज एक नाबालिग ने किया था। जिसमें अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया गया था। पुलिस ने आगरा के एक नाबालिग को पकड़ा था।

दूसरा मामला: 21 मई 2020 को भी यूपी पुलिस के 112 मुख्यालय में एक वॉट्सऐप मैसेज के जरिए धमकी मिली थी। इसमें लिखा गया था कि सीएम योगी को बम से मारने वाला हूं, मुसलमानों के जान के दुश्मन हैं वो।’ इसकी शुरुआती जांच के बाद इंस्पेक्टर गोमतीनगर की तरफ से थाने में केस दर्ज है। आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

Leave a Reply