Thursday , June 30 2022

मुख़्तार अंसारी के ग़ज़ल होटेल पर चला ⁦CM योगी का बुलडोजर

गाजीपुर। बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी पर प्रशासन का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। मुख्तार की पत्नी आफसा और दोनों बेटों अब्बास और उमर के नाम से चलने वाले होटल गजल पर गाजीपुर जिला प्रशासन ने सीमांकन के बाद ध्वस्तीकरण शुरू कर दिया है।
इसके लिए शनिवार रात से ही कई थानों की पुलिस और प्रशासन की फोर्स होटल गजल पहुंच गई थी। टीम के पहुंचते ही होटल में स्थित दुकानदारों में अफरातफरी का मच गई. सुबह होते ही भारी मशीने लगा दी गईं और अब बुलडोजर चलना शुरू हो गई ।

इस आदेश के बाद होटल संचालक ने हाईकोर्ट में अपील की थी। हाई कोर्ट में सुनवाई के बाद पुनः डीएम कोर्ट में अपील करने का आदेश जारी हुआ था। डीएम की अगुवाई में बोर्ड में मुख्तार अंसारी के दोनों बेटों की अपील खारिज करते हुए एसडीएम के आदेश को बहाल कर दिया है।

रविवार की सुबह होटल को गिराते समय एडीएम राजेश कुमार के आलावा सदर एसडीएम प्रभास कुमार, जखनियां एसडीएम सूरज यादव,  अतरिक्त एसडीएम, एसपी सिटी गोपीनाथ सोनी, सीओ सिटी ओजस्वी चावला, महमूद अली मौजूद रहे। सुबह 6.38 बजे पांच पोकलेन से दूसरे तल के ध्वस्तीकरण की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। महुआबाग तिराह से मिश्र बाजार तक बैरिकेडिंग की गई है।

 

Leave a Reply