Monday , September 26 2022
Comedian Munawar Faruqui ने जीता रिऐलिटी शो Lock Upp का पहला सीजन
Comedian Munawar Faruqui ने जीता रिऐलिटी शो Lock Upp का पहला सीजन

Comedian Munawar Faruqui ने जीता रिऐलिटी शो Lock Upp का पहला सीजन

मुंबई। कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी ने अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया गया रिऐलिटी शो ‘लॉक अप’ का पहला सीज़न जीत लिया है जबकि पायल रोहतगी फर्स्ट रनर-अप बनी हैं। मुनव्वर को ₹20 लाख कैश प्राइज़ और एक कार इनाम के तौर पर मिली है। इसके अलावा, उन्हें इटली का एक वेकेशन ट्रिप भी शो की तरफ से दिया गया है। रिऐलिटी शो ‘लॉक अप’ के विजेता मुनव्वर फारुकी ने शो में अलग विचारधारा रखने वालीं ऐक्ट्रेस कंगना रनौत के साथ काम करने पर कहा है कि कई लोगों ने उनसे इस बारे में सवाल किया था। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि लोकतांत्रिक देश में रहने की यही खूबसूरती होती है…आप अलग-अलग विचारधाराओं से होकर भी…साथ काम कर सकते हैं।
कंगना के रियलिटी शो लॉकअप की ट्रॉफी स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्‍वर फारूकी ने जीत ली है। मुनव्वर को विनिंग ट्रॉफी के साथ-साथ 20 लाख रुपए कैश प्राइज, एक मारुति एर्टिगा कार भी मिली है। इसके साथ ही उन्हें इटली का फुली स्पॉन्सर्ड ट्रिप भी इनाम में मिला है। इस शो का फिनाले शनिवार (7 मई) को था। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स ने पहले ही ये दावा कर दिया था कि मुनव्वर ही शो के विनर बनने जा रहे हैं।
मुनव्‍वर ने शो का विजेता बनने के बाद कहा, यह मेरे डॉट्स होंगे..जिन लोगों ने मुझे पहले गलत समझा और आज उन्हीं लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया, मैं सबका शुक्रगुजार हूं। मैं आगे भी नहीं चाहूंगा कि मेरे काम से किसी को चोट पहुंचे। बस यही चाहता हूं कि मेरे काम से लोगों के चेहरे पर सिर्फ हंसी ही आए।
मुनव्‍वर, जो शो में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक थे, ने पायल रोहतगी और प्रिंस नरूला को पीछे छोड़कर सबसे ज्यादा वोट्स हासिल किए हैं। वहीं ग्रैंड फिनाले में कंगना ने खुलासा किया कि शो में कैदी की तरह रह रहे प्र‍िंस नरुला असल में कैदी ही नहीं थे। कंगना ने बताया कि प्र‍िंस को एक प्रोजेक्ट मिला था कि उन्हें शो में दूसरे कैदियों से राज निकलवाने हैं और बाकियों को परेशान करना है।
शो के ग्रैंड फिनाले में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने भी हम्मा हम्मा गाने पर रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस दी। इसके अलावा कंगना ने भी अपनी फिल्म के गाने पर जबरदस्त डांस किया। बात करें शो के टॉप-5 फाइनलिस्ट की तो उसमें प्रिंस नरूला, शिवम शर्मा, अंजलि अरोड़ा और आजमा शामिल थे।