Thursday , July 7 2022

Congress नेता विजयशांति BJP में हो सकती है शामिल, जानिए क्या है वजह

हैदराबाद : कांग्रेस नेता और अभिनेत्री विजयशांति भाजपा में शामिल हो सकती हैं. अगर विजयशांति भाजपा में शामिल होती हैं तो वह दक्षिण भारत में भगवा दल में शामिल होने वाली दूसरी मशहूर अभिनेत्री होंगी. सूत्रों के अनुसार, सोमवार को इस बात की जानकारी मिली. जीएचएमसी चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डीके अरुणा ने कहा कि विजयशांति जल्द भाजपा में शामिल होंगी तथा और कई अन्य भी पार्टी में शामिल होने की कतार में हैं.

दरअसल, पूर्व सांसद बीते कुछ महीनों से राज्य में कांग्रेस के कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो रहीं हैं. इससे पहले तमिलनाडु में अभिनेत्री खुशबू भी कांग्रेस का दामन छोड़ भाजपा में शामिल हुई थी. विजयशांति का भाजपा में शामिल होना एक तरह से घर वापसी की तरह होगा और इससे भगवा दल को मजबूती मिलेगी, जो ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में जुटी हुई है. यह चुनाव एक दिसंबर को होगा.

बता दें कि विजयशांति ने अपना राजनीतिक सफर भाजपा के साथ शुरू किया था और बाद में टीआरएस (Telangana Rashtra Samithi) में शामिल हो गई थीं. इसके बाद वह तेलंगाना राज्य के गठन से पहले 2014 में कांग्रेस में आ गई थीं.

Leave a Reply