Friday , August 12 2022

काग्रेंस की स्थिती कमजोर, विपक्ष को साथ आने की जरूरत – शिवसेना

दिल्लीः कांग्रेस की खस्ता हालत को देखते हुए अटकले लगाई जा रही है कि सोनिया गांधी जल्द ही UPA  के अध्यक्ष पद से इस्तिफा दे सकती है। और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) सुप्रीमो शरद पवार को नया अध्यक्ष बनाया जा सकता है।

हालांकि शरद पवार की पार्टी ने इन अटकलों को सिरे से खारिज कर दिया है। हाल ही में शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत से इस बारे में बातचीत की गयी तो उन्होनें कहा कि अगर शरद पवार सर यूपीए के अध्यक्ष बनते हैं तो हमें खुशी होगी, लेकिन मैंने सुना है कि उन्होंने खुद इसे खारिज कर दिया है। अगर आधिकारिक रूप से इस तरह का प्रस्ताव आता है तो हम उसका समर्थन करेंगे।

कांग्रेस की खराब स्थिती को देखते हुए संजय राउत ने कहा कि कांग्रेस अब कमजोर है इसलिए विपक्ष को एकजुट होने और यूपीए को मजबूत करने की जरूरत है

शिवसेना नेता संजय राउत ने गुरुवार को कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार में देश का नेतृत्व करने के सारे गुण हैं। राउत ने कहा कि पवार के पास बहुत अनुभव है और उन्हें देश के मुद्दों का ज्ञान है तथा वह जनता की नब्ज जानते हैं। उन्होंने कहा, “उनके पास राष्ट्र का नेतृत्व करने की पूरी काबिलियत है।” पवार, 12 दिसंबर को अपना 80वां जन्मदिन मना रहे हैं। राउत ने उन्हें इसकी शुभकामनाएं दी।

शरद पवार के UPA के अध्यक्ष पद को लेकर लगाई जा रही अटकलो पर संजय राउत ने कहा कि राजनीति में कुछ भी हो सकता है। आप नहीं जानते कि आगे क्या होगा।

 

 

 

 

Leave a Reply