Wednesday , July 6 2022

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी बनीं मां, पति ने सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

नई दिल्ली: बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट सपना चौधरी मां बन गई हैं। शनिवार रात रोहतक के एक अस्पताल में उन्होंने बेटे को जन्म दिया। इस बात की जानकारी उनके पति वीर साहू ने सोशल मीडिया के जरिए दी। इस दौरान वे सपना की प्रेग्नेंसी पर अटकले लगाने वाले लोगों पर नाराज भी हुए।

चार साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद की शादी

सपना के पति ने फेसबुक लाइव के दौरान पिता बनने की जानकारी दी, साथ ही सपना के गर्भवती होने की खबरों पर उन्हें ट्रोल करने वालों पर भड़कते हुए उन्होंने कहा कि ‘किसी के निजी जीवन में लोगों का हस्तक्षेप बिल्कुल भी ठीक नहीं है। हमने अपनी इच्छा से शादी की है, लोगों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए।’ बता दे कि करीब चार साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इन दोनों ने इसी साल जनवरी में शादी की थी।

सहमति से हुई थी हम दोनों की शादी

अपनी शादी को लेकर वीर साहू ने बताया कि ‘दोनों परिवारों की सहमति से हमारी शादी हुई है। मैं सपना के संघर्ष का सम्मान करता हूं और उनके काम में किसी तरह का दखल नहीं देता हूं। वे जल्द ही अपने अधूरे प्रोजेक्ट पूरे करने के लिए वापस आएंगी।’सपना चौधरी की मां नीलम ने भी एक मीडिया हाउस से बात करते हुए सपना के मां बनने की पुष्टि करते हुए मां-बेटे दोनों को स्वस्थ बताया। बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने के बाद सपना चौधरी देशभर में काफी फेमस हो गईं। लॉकडाउन के दौरान भी वो अपने इंस्टाग्राम वीडियोज से अपने फैंस का मनोरंजन कर रही थीं। उधर वीर कई हरियाणवी फिल्मों व गानों में काम कर चुके हैं।

कई वीडियोज में सपना ने मचाई धूम

सपना के कई डांस वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा चुके हैं। जिनमें ‘तेरी अंखियां का यो काजल’, ‘सॉलिड बॉडी’, ‘छोरी भैंस बड़ी बिंदास’ उनके सबसे पापुलर गानों में से हैं। सपना ने फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में एक स्पेशल डांस नंबर ‘हट जा ताऊ’ पर परफॉर्म करते हुए अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वे अभय देओल स्टार फिल्म ‘नानू की जानू’ के ‘लव बाइट’ और ‘तेरे ठुमके सपना चौधरी’ गाने में नजर आई थीं।

Leave a Reply