Wednesday , May 25 2022

कोरोना पॉजिटिव हुए BJP विधायक सुनील शर्मा

साहिबाबाद। भारत में कोरोना घटने के बजाय लगातार बढ़ता ही जा रहा है। बीते 24 घंटे में 62 हजार से ज्यादा नए संक्रमित सामने आ चुके हैं। हालांकि राहत की बात यह है बड़ी संख्या में लोग ठीक भी हो रहे हैं। लेकिन जिस तरह से कोरोना के नए संक्रमितों की संख्या इन दिनों बढ़ रही है यह चिंता का विषय है।

कोरोना के कारण लोगों को मौतें भी हो रही है। आज साहिबाबाद विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक सुनील कुमार शर्मा के भी कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है। विधायक के साथ उनकी पत्नी और बेटा भी पॉजिटिव पाए गए हैं। वह आज दोपहर वैशाली के नवीन अस्पताल या कौशाम्बी के यशोदा अस्पताल में भर्ती होंगे।

विधायक ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना के शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं।

जिले में 1000 से अधिक एक्टिव केस

गाजियाबाद जिले में गुरुवार को सरकारी अस्पताल के मैनेजर के ड्राइवर समेत 103 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। एक दिन पहले मैनेजर में कोरोना की पुष्टि हुई थी। वहीं, 34 मरीजों को डिस्चार्ज किया गया। इसी के साथ जिले में कुल मरीजों की संख्या 5573 हो गई है, जिसमें से 1034 एक्टिव केस हैं।

जिले में पिछले तीन दिन से लगातार संक्रमितों का आंकड़ा फिर से बढ़ता जा रहा है, जबिक प्रतिदिन 130 जांच करने का शासन से निर्देश है। इनमें से एक हजार एंटीजन किट और 350 आरटी-पीसीआर जांच की जा रही हैं। पिछले चार दिनों से मरीजों का आंकड़ा सौ के पार पहुंच रहा है। मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोविड अस्पतालों की पूरी व्यवस्था की गई है।

 

 

Leave a Reply