Thursday , October 6 2022

नवनीत राणा और उनके विधायक पति को कोर्ट ने लगाई फटकार

मुंबई। अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। आपको बता दें कि महाराष्ट्र पुलिस ने अदालत में एक अर्जी दाखिल की है। जिसमें पुलिस ने कहा कि नवनीत राणा और रवि राणा ने जमानत की शर्त का उल्लंघन किया है। जिसके बाद अदालत ने राणा दंपति के खिलाफ नोटिस जारी करते हुए पूछा कि क्यों न आपकी जमानत को रद्द किया जाए। 

अदालत ने लगाई राणा दंपत्ति को फटकार

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, महाराष्ट्र पुलिस ने अदालत में राणा दंपत्ति के खिलाफ अर्जी दाखिल की है। जिसमें उन्होंने राणा दंपत्ति पर जमानत की शर्त का उल्लंघन करने का आरोप लगाया और जमानत रद्द करने की मांग की। पुलिस का कहना है कि राणा दंपति के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया जाना चाहिए।

अदालत ने विधायक रवि राणा और सांसद नवनीत राणा को नोटिस जारी कर उनसे पूछा है कि उनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट क्यों नहीं जारी किया जाना चाहिए क्योंकि उन्होंने कथित तौर पर उन्हें दी गई जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया है। 

गौरतलब है कि नवनीत राणा को महाराष्ट्र की एक अदालत ने उद्धव ठाकरे के आवास के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ संबंधित मामले में सशर्त जमानत दी थी। मुंबई पुलिस ने राणा दंपत्ति को उनके आवास से गिरफ्तार किया था।