Monday , August 15 2022

विराट कोहली के घर गूंजी किलकारी, अनुष्का शर्मा ने दिया बेटी को जन्म

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिता बन गए हैं। कोहली की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया। कोहली ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 11 जनवरी को दोपहर में वे एक बच्ची के पिता बने। अनुष्का और बेटी दोनों स्वस्थ हैं। सभी का शुक्रिया। कोहली ने इस मौके पर अपने परिवार के लिए थोड़ी प्राइवेसी भी मांगी है। उन्होंने लिखा कि हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपको प्यार मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।

अगस्त में फैंस को खुशखबरी दी थी

विराट कोहली ने आईपीएल की शुरुआत से पहले अगस्त में फैंस को खुशखबरी दी थी कि वह पिता बनने वाले हैं। उन्होंने अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीर शेयर करके बताया था कि जनवरी 2021 में उनके घर नन्हा मेहमान आने वाला है। इस तस्वीर में अनुष्का बेबी बंप के साथ दिखाई दे रही थीं.

कोहली इस खास मौके पर पत्नी के साथ रहना चाहते थे इसलिए उन्होंने पैटरनिटी लीव ली थी। इस बारे में कोहली ने कहा था, कि यह वह फैसला था जो मेरे दिमाग में एकदम साफ था। जैसे आपने वादा किया होता है कि आपको देश के लिए खेलना है, यह एक बहुत-बहुत खास पल है जिंदगी में और यह कुछ ऐसा है जहां पर आप हर हाल में मौजूद रहना चाहते हैं।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक शैम्पू के विज्ञापन की शूटिंग के दौरान पहली बार साल 2013 में मिले थे। इसी शूट के दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई और दोनों को अक्सर साथ देखा जाने लगा। साल 2017 में दोनों ने इटली में जाकर शादी कर ली थी। इस शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुए थे। शादी के बाद से ही फैंस लगातार खुशखबरी का इंतजार कर रहे थे।

Leave a Reply