Thursday , June 30 2022

पत्नी और बेटे की हत्या कर शव के किए टुकड़े, 24 घंटे तक घर में रखा

रीवा। एक पति ने क्रूरता की  सारी हदें पार करते हुये रिश्तों को तार-तार कर दिया। इसने न केवल पत्नी और मासूम बेटी की निर्मम हत्या की बल्कि शव के टुकड़े कर दिए। इतना ही नहीं, शव को बोरे में भर कर 24 घंटे तक घर के एक कमरे में रखा।

पूरा मामला मध्य प्रदेश के रीवा जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र रामनगर गांव का है, दरअसल, आरोपी की पहली पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद उसने विधवा भाभी प्रमिला से दूसरी शादी रचा ली. इनकी एक साल की मासूम बेटी काजल थी। हत्यारा छिंदलाल साकेत हत्या के बाद घर में मौजूद रहा और अपनी दिनचर्या जारी रखी ताकि किसी को शक न हो।

आरोपी गुरुवार रात अंधेरे में बोरे को फेंकने की फिराक में था, उसी दौरान ग्रामीणों ने पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दे दी. मृतका के बेटे ने बताया कि रात में पिता शराब और अंडा लेकर आया था। तीन लोगों ने मिलकर शराब पी और फिर हम लोगों को घर से बाहर निकाल दिया।

एसपी रीवा राकेश कुमार सिंह ने बताया कि प्रारम्भिक जांच में चरित्र संदेह के चलते वीभत्स हत्या होने की बात उजागर हुई है।आरोपी की पहली पत्नी की आत्महत्या भी शक के दायरे में थी. आरोपी के बड़े भाई की भी मौत हो गयी थी और भाई की मौत के बाद भाभी से शादी कर ली थी।

 

यह भी  पढे़ं 

 

जमीनी विवाद में भिड़े बच्चे, दोनों पक्षों के 14 घायल, जानिए कहां का है मामला?

1 नवंबर से इन शहरों में नहीं मिलेगा बिना OTP के गैस सिलेंडर, इस प्रकार है नए नियम

Leave a Reply