Monday , September 26 2022

Lucknow में अर्धनग्न अवस्था में मिला युवती का शव, इलाक़े में मची सनसनी

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र के इंदिरा नहर में अर्धनग्न अवस्था में मंगलवार को 22 वर्षीय युवती का शव नहर में तैरता मिलने से इलाक़े में सनसनी मच गई। युवती जींस पहने हुए है, जबकि ऊपरी हिस्से का कपड़ा गायब है। नहर के रेगुलेटर में युवती का शव फंसने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि अभी युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

4 से 5 दिन पुराना है शव

चश्मदीदों से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह अर्धनग्न अवस्था में चिनहट के बीबीडी कॉलेज के पास इंदिरा नहर में 22 वर्षीय अज्ञात युवती की लाश उतराती दिखाई दी। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची चिनहट पुलिस ने रेगुलेटर पुल में फंसे शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला। युवती के शव पर ऊपर की कपड़े नहीं थे, नीचे नीले कलर की जींस पहने हुई थी। युवती का शव सड़ चुका था। माना जा रहा है 4 से 5 दिन पुराना शव है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में छूट गई है।

मामले की जांच के लिए पुलिस ने बनाई दो टीमें

मामले पर डीसीपी पूर्वी का कहना है कि शव बाहर निकाल लिया गया है। आसपास के थानों और जिलों में गुमशुदा युवती के संबंध में जानकारी मांगी जा रही है। माना जा रहा है कि आसपास के जिले से संबंधित किसी युवती का शव हो सकता है। अज्ञात युवती की शिनाख्त और मामले के खुलासे के लिए पुलिस की दो टीमें बनाई हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह मालूम चल पाएगा, युवती की डूबकर मौत हुई है या फिर हत्या कर लाश फेंकी गई।

 

 

Leave a Reply