Saturday , October 1 2022

 यमुना नदी में नाव पर लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

कौशांबी: उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में बुधवार को एक युवक का शव नाव पर लटकता मिला। युवक की इस अवस्था मिली लाश को देखकर पूरे इलाक़े में सनसनी मच गई। मामला कौशांबी के पिपरी थाना क्षेत्र का है यहां यमुना नदी में एक युवक का शव नाव पर मिला जहां उसका पैर तो नाव में था लेकिन सिर यमुना नदी के पानी में लटक रहा था। मछुआरों ने नाव पर लटकता शव देखा तो पुलिस को सूचित किया। पुलिस पहुंची और किनारे लाकर नाव से युवक के शव को बाहर निकाला। हत्‍या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मछली पकड़ने गया था नदी में

पिपरी थाना इलाके के अवधन गांव निवासी रामबाबू मजदूरी करके परिवार चलाते हैं। बुधवार की सुबह लगभग चार बजे रामबाबू मछली पकड़ने के लिए यमुना नदी में गया था। सुबह उसका शव यमुना नदी में नाव पर लटकता मछुआरों को मिला। रामबाबू का पैर नाव पर व सिर पानी में लटक रहा था। कुछ ही देर में जानकारी होने पर ब्‍यूर यमुना घाट पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

परिवार के लोग भी पता चलने पर बिलखते हुए वहां पहुंचे। पुलिस ने नाव को किराने लाकर शव कब्‍जे में लिया। रामबाबू के हत्‍या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण स्‍पष्‍ट हो सकेगा। फिलहाल जांच-पड़ताल की जा रही है।

 

 

 

Leave a Reply