Thursday , June 30 2022

हत्या कर फेंका शव, भूमि विवाद से जुड़ा था मामला,जानें क्या है मामला

वाराणसी: यूपी में वाराणसी के लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र में शुक्रवार को हत्या का मामला सामने आया है. यहाँ मही सब्जी मंडी के पीछे शव फेंका मिलने से सनसनी फैल गई. शव की शिनाख्त राजकुमार राजभर निवासी ग्राम गोइठहा के रूप में हुई हैं. हत्या के पीछे जमीन सम्बन्धी विवाद बताया गया है. पुलिस घटना के बाबत जानकारी जुटाने में लग गई है.

सुबह शव मिलने के बाद भीड़ जुटने के साथ ही जितने मुंह उतनी बातें होने लगीं, प्रारम्भिक तौर पर परिजनों द्वारा मामला भूमि विवाद से जुड़ा बताया गया है. अक्रोशित मृतक के परिजन पुलिस को शव कब्जे में नहीं लेने दिए और उच्च अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग करते रहे, हालांकि पुलिस परिवार के लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है.

अर्ध नग्न शव मिलने से सनसनी फैल गई

लालपुर पांडेयपुर थाना क्षेत्र के लमही सब्जी मंडी के पीछे शुक्रवार सुबह अर्ध नग्न शव मिलने से सनसनी फैल गई. पूछताछ के बाद पता चला कि शव गोइठहा निवासी राजकुमार राजभर का है. राजकुमार गारा मिट्टी का काम करता था. रात को वह अपने घर नहीं गया था. गुरुवार शाम को काम खत्म करने के बाद घटना स्थल के पास स्थित शराब ठेके पर तीन लोगो के साथ बैठ कर शराब पी थी. देर रात 10 बजे तक उसे वहीं देखा गया था. राजकुमार के सिर पर प्रहार किया गया था और गले पर चोट के निशान थे. घटना स्थल पर किसी तरह का खून नही होने से आशंका व्यक्त की जा रही है कि हत्या कही अन्यत्र कर शव को वहां फेंका गया था. राजकुमार का लोअर व चप्पल शव से कुछ दूरी पर फेंके गए थे.

Leave a Reply