Monday , August 8 2022

डायग्नोसिस सेंटर में मौत, BHU गेट पर शव रखकर किया प्रदर्शन

वाराणसी : वाराणसी में एक डायग्नोसिस सेंटर में इलाज के दौरान युवक की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. शनिवार देर शाम युवक की मौत के बाद परिजनों ने शव को बीएचयू के मेन गेट पर रखकर प्रदर्शन किया. वहीँ परिजनों को न्याय दिलाने के लिए बीएचयू के कई छात्र भी प्रदर्शन में शामिल हो गए. हंगामे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची कई थानों की फोर्स, सीओ भेलूपुर ने समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

गुरुवार को कपसेठी थाना क्षेत्र के सरावा गांव के बच्चन राम अपने बेटे आकाश कुमार का सिटी स्कैन कराने लंका स्थित एक डायग्नोसिस सेंटर आए थे. परिजनों का आरोप है कि गलत इंजेक्शन के कारण आकाश की मौत हो गई. परिजन ने कहा कि मौत के बाद डॉक्टरों ने कहा कि मरीज की मौत हो गई है. ले जाकर दाह संस्कार कर दीजिए. इसके बाद जब परिजनों ने हंगामा किया तो शव को बीएचयू मोर्चरी भिजवा दिया.

उधर, हंगामे के बाद जब शनिवार शाम को बॉडी पोस्टमार्टम हाउस जा रही थी, तो परिजनों बॉडी को जबरदस्ती लेकर सिंह द्वार चले आए और प्रदर्शन शुरू कर दिया. वहीँ इस मामले में पुलिस भी मौन रही. परिजनों का आरोप था कि पुलिस भी जानबूझकर कार्रवाई नहीं कर रही है.

 

 

Leave a Reply