Saturday , August 13 2022

#Bollywood: दीपिका-रणवीर ने फैमिली संग लिया जंगल सफारी का मजा

जयपुर। नए साल का सेलिब्रेशन मनाने के लिए बॉलीवुड सेलेब्स घूमने के लिए गए थे। बॉलीवुड का क्यूट कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए रणथंभौर गए थे. रणवीर-दीपिका के साथ पादुकोण फैमिली भी जश्न मनाने के लिए गई थी। रणवीर-दीपिका अपनी फैमिली के साथ जंगल सफारी पर गई थी। जंगल सफारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

वायरल हो रही तस्वीरों में दीपिका ने ब्लू कलर की हुड के साथ ग्रीन कलर का कोट पहना हुआ है। साथ ही बालों को बांधकर बन बनाया हुआ है। वहीं रणवीर ने डार्क पर्पल कलर के कोट के साथ लाइट पर्पल कलर की हुड पहनी हुई है और ग्लासेस लगाए हुए हैं। रणवीर-दीपिका का लुक काफी कूल लग रहा है।

आलिया और रणबीर कपूर की जंगल सफारी

रणवीर-दीपिका से पहले आलिया और रणबीर कपूर की जंगल सफारी की तस्वीरें वायरल हुई थीं। वायरल हो तस्वीरों में ओपन जीप की बैक सीट पर रणबीर-आलिया बैठकर बातें कर रहे हैं वहीं सोनी राजदान और शाहीन आगे वाली सीट पर बैठी नजर आ रही हैं। फोटो में आलिया और शाहीन ने एक जैसी जैकेट पहनी हुई है।
रणवीर ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में रणथंभौर के व्यू की फोटो शेयर की है जो काफी खूबसूरत है. रणवीर के पोस्ट पर फैन्स भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं। सब इस व्यू की तारीफ कर रहे हैं. पोस्ट शेयर करने के साथ रणवीर ने लिखा, व्यू।

नीतू कपूर ने रणबीर और रणवीर के साथ सेल्फी शेयर की

बता दें रणवीर-दीपिका के अलावा कपूर और भट्ट परिवार भी रणथंभौर में एंजॉय कर रहा था। सभी लोग वेकेशन मनाकर वापस आ चुके हैं। रणथंभौर से नीतू कपूर ने रणबीर और रणवीर के साथ सेल्फी शेयर की थी। रणवीर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह फिल्म 83 में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह कपिल देव का किरदार निभाएंगे। फिल्म में दीपिका, कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में दिखेंगी।

इसके अलावा रणवीर, सर्कस में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा, पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडिस, वरुण शर्मा, सिद्धार्थ जाधव, संजय मिश्रा, जॉनी लीवर जैसे कई कलाकार शामिल हैं। दोनों फिल्म के इसी साल रिलीज होने की संभावना है।

Leave a Reply