Tuesday , July 5 2022

देवरिया में भीषण सड़क हादसा, पांच की मौत, एक घायल

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में आज मंगलवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां तेज रफ्तार बोलेरो और बाइक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में पांच लोगों की मौत हुई है। वहीं एक शख्स घायल है। टक्कर इतनी भीषण थी कि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया .

पूरा मामला देवरिया के सहजोल मझवलिया के पास का है। भीषण इतनी तेज था कि बोलेरो पुल से टकराकर गड्ढे में जा गिरी। एक्सिडेंट के बाद लोगों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घटनास्थल पर काफी अंधेरा था, जिसकी वजह से बाइक और बोलेरो में टक्कर हो गई।

घटना की सूचना पर लार थाना क्षेत्र के एसओ टीजे सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे और घायलों को गड्ढे से निकलकर सीएचसी में इलाज के लिए भेजा गया।सीएचसी में डॉक्टरों ने 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया। वहीं गम्भीर रूप से घायल एक व्यक्ति को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।एसपी श्रीपति मिश्र ने बताया कि बोलेरो और बाइक टक्कर में 5 लोगों की मौत हो गई। दो लोगों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। घायल एक युवक की भी पहचान नहीं हो पाई है, क्योंकि वह बोल नहीं पा रहा है।

 

सीतापुर: शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने प्रेमिका को जलाया जिंदा, हालत नाज़ुक

Leave a Reply