Saturday , May 21 2022

समीक्षा बैठक में बिगड़ी दिनेश शर्मा की तबीयत, नाक से निकला खून

लखनऊ। कोरोना वायरस की जद में कई राजनेता और VVIP  भी संक्रमित हुए हैं। कोरोना लोगों अब  लगातार अपने आगोस में लेने की कोशिश कर रहा है। हालि ही में कोरोना की चपेट में आये उत्तर प्रदेश सरकार में कानून मंत्री बृजेश पाठक जो संक्रमित होने के बाद से वह होम आइसोलेशन में थे। पांच अगस्त को बृजेश पाठक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उसके कुछ दिन पहले ही उनकी पत्नी नम्रता पाठक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद से पूरा परिवार होम क्वारनटीन था। पर कल हालत बिगड़ने पर पीजीआई में भर्ती किया गया है।

बृजेश पाठक कोरोना पॉजिटिव, तबीयत बिगड़ने पर PGI में भर्ती

बता दें कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में अब तक आठ मंत्री कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं. जुलाई में खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।कोरोना संक्रमित मंत्रियों में जय प्रताप सिंह, राजेंद्र प्रताप सिंह, धर्म सिंह सैनी और चेतन चौहान भी शामिल हैं.वहीं कोरोना की चपेट में आने की वजह से उत्तर प्रदेश सरकार की कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण का निधन हो गया था. वह योगी सरकार में प्राविधिक शिक्षा मंत्री थीं.कमल रानी वरुण की कोरोना रिपोर्ट 18 जुलाई को पॉजिटिव मिली थी. बाद में इलाज के लिए उन्हें लखनऊ पीजीआई में दाखिल कराया गया था जहां 2 अगस्त को उनका निधन हो गया।

आगरा में बरकरार है कोरोना की रफ्तार

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान, कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी।सोमवार यानि आज उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा की तबीयत दोपहर अचानक खराब हो गई. आगरा में कोविड-19 की समीक्षा बैठक कर रहे थे।सूत्रों के मुताबिक, बैठक के दौरान उनकी नाक से खून निकला है. डिप्टी सीएम की तबीयत बिगड़ते ही आनन-फानन में मेडिकल टीम बुलाई गई।

पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

आज पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। प्रणब मुखर्जी ने ट्वीट करके कहा कि अस्पताल में टेस्ट के बाद मैं कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया हूं।पिछले एक हफ्ते में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उनसे अपील करता हूं कि वो सभी टेस्ट करवाएं और आइसोलेट हो जाएं।

Leave a Reply