‘साजिद खान ने मुझे अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा था’, डायरेक्टर पर लगा यौन शोषण का आरोप

0 10

नई दिल्ली: साल 2018 में दुनियाभर में चल रहे मीटू मूवमेंट की आंच बॉलीवुड इंडस्ट्री तक पहुंची थी. उस दौरान डायरेक्टर साजिद खान पर तीन महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाया था. अब मॉडल पाउला ने साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का संगीन आरोप लगाया है. पाउला ने कहा कि जब वह 17 साल की थीं तो साजिद खान ने उन्हें अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा था. पाउला ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट साजिद पर ये आरोप लगाए हैं.

पाउला ने लिखा, ”जब मी टू मूवमेंट शुरू हुआ था तब बहुत से लोगों ने साजिद खान के खिलाफ बोला, लेकिन मैं हिम्मत नहीं दिखा सकी क्योंकि दूसरे एक्टर्स की तरह मेरा कोई गॉड फादर नहीं है. परिवार के लिए मुझे कमाना पड़ रहा था इसलिए मैं चुप रही. अब मैं अपने पेरेंट्स के साथ नहीं हूं. मैं अपने लिए कमा रही हूं.”

https://www.instagram.com/p/CE6l9OyD4SP/?utm_source=ig_web_copy_link

 

”अब मैं हिम्मत दिखा सकती हूं और बताना चाहती हूं कि जब मैं 17 साल की थी तब साजिद खान ने मेरा शोषण किया था. वह मुझसे गंदी बातें करते थे. उन्होंने मुझे छूने की कोशिश की. उन्होंने मुझे फिल्म हाउसफुल में रोल देने के बदले अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा. भगवान ही जानता है कि ये सब उन्होंने कितनी लड़कियों के साथ किया होगा.”

मॉडल ने आगे लिखा कि मुझे अब एहसास हुआ कि इसने मुझे कितनी बुरी तरह प्रभावित किया है.  तब मैं एक बच्ची थी और बोल नहीं पाई. कास्टिंग काउच, लोगों को बहलाने-फुसलाने और उन्हें उनके सपनों से दूर करने कि लिए साजिद खान को जेल में होना चाहिए.

Leave A Reply

Your email address will not be published.