Monday , August 8 2022

Disputed statement: अखिलेश ने बीजेपी को बताया सबसे झूठी पार्टी

वाराणसी। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने विवेकानंद जयंती के दिन भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने बीजेपी को सबसे झूठी पार्टी बताया और कहा कि सरकार को यह बताना चाहिए कि गरीबों को मुफ्त में कोरोना वायरस की वैक्सीन कब तक लगा दी जाएगी। सरकार को यह बताना चाहिए।

दरअसल, जौनपुर के निगोह में पूर्व मंत्री स्व. पारसनाथ यादव की जयंती कार्यक्रम में पहुंचने से पूर्व वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचे यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो किसान धरने पर बैठे हैं उनके लिए सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि कानून वापस ले लेना चाहिए। वहीं, आजमगढ़ में ओवैसी के कार्यक्रम को लेकर कहा कि जब मैं राजनीति में नहीं था उस समय से आजमगढ़ से रिश्ता है।

भारतीय जनता पार्टी पर तंज

भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भारतीय जनता पार्टी को हटाना चाहती है, खासकर किसान, नौजवान, व्यापारी और अल्पसंख्यक वर्ग के लोग भारतीय जनता पार्टी को हटाना चाहते हैं। सरकार को किसान बिल तुरंत तो वापस ले लेना चाहिए, बीजेपी को यह बात याद रखना चाहिए कि उन्होंने आय दुगनी होने की बात कही थी।

स्वामी विवेकानंद की जयंती आज

अखिलेश ने कहा कि स्वामी विवेकानंद की जयंती आज पूरा देश माना रहा है। युवा मना रहे हैं, समाजवादी पार्टी की युवा विंग भी मना रही है। स्वामी विवेकानंद जी ने जो रास्ता दिखााया था उन्होंने धर्म की बात दुनिया तक पहुंचाया था। यहां जरूरत है रोटी की, रोजगार की, आज जयंती के दिन सबसे बड़ा संकल्प यही होगा की जो सरकार बने वो रोजगार दे, युवाओं को रोजगार कैसे मिले इस दिशा में काम करना होगा। भारतीय जनता पार्टी से झूठी कोई पार्टी नहीं है, उनसे अच्छा झूठ कोई नहीं बोलता।

Leave a Reply