Saturday , August 13 2022

Drug Peddler के घर पहुंची NCB की टीम पर हमला, तीन अधिकारी घायल

मुंबई : ड्रग्स मामले की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम पर मुंबई के गोरेगांव में सोमवार को आज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. इस घटना में जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े और उनकी टीम के दो अधिकारी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. बता दें कि एनसीबी की टीम पर हमला वाली भीड़ में 50 से 60 लोग मौजूद थे.

NCB की टीम ड्रग पैडलर कैरी मैंडिस को पक़ड़ने गई थी. टीम ने जैसे ही छापा मारा, कैरी के साथियों ने उन पर पत्थर और डंडे से हमला कर दिया. हालांकि, NCB टीम ने कैरी और उसके गुर्गे विपुल आगरे, यूसुफ शेख और अमीन अब्दुल को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास भारी मात्रा में ड्रग्स भी बरामद हुई है. हमले के बाद मुंबई पुलिस की कई टीमें इलाके में छापेमारी कर रही हैं.

बता दें कि यह हमला गोरेगांव रेलवे स्टेशन के पास हुआ. समीर वानखेड़े इस ऑपरेशन को लीड कर रहे थे. कैरी मोंडिस के पास से NCB टीम को भारी मात्रा में ड्रग्स LSD मिली. शुक्रवार को पकड़े गए दो ड्रग डीलर्स की निशानदेही पर NCB ने छापा मारा था. सूत्रों के मुताबिक, NCB को कैरी के बॉलीवुड के कई स्टार्स के साथ लिंक होने की जानकारी मिली थी. कैरी को ड्रग गैंग का सबसे एक्टिव मेंबर बताया जा रहा है.

 

 

Leave a Reply