Wednesday , August 10 2022

दुष्कर्म के बाद अश्‍लील video बनाकर ब्लैकमेल कर रहा था प्रबंधक

बिलासपुर। प्रदेश में नही थम रहा अपराधो का सिलिसला। आय दिन बच्चियां महिलाएं दरिंदगी का शिकार हो रही है। ताजा मामला बिलासपुर क्षेत्र के गांव मालनखेड़ा से आया है जहां एक निजी इंटर कालेज में तैनात शिक्षिका के साथ पांच साल पहले स्कूल प्रबंधक ने दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील वीडियो बना ली। उसे वायरल करने की धमकी देकर आरोपी शारीरिक शोषण करता रहा। शिक्षिका ने स्कूल छोड़ दिया फिर भी आरोपी उसके पीछे पड़ा रहा। पीड़िता की तहरीर पर बिलारी पुलिस ने आरोपी स्कूल प्रबंधक और उसके अज्ञात साथी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

युवती सोमवार को एसएसपी ऑफिस पहुंच कर एसपी देहात के समक्ष पेश हुई थी। पीड़िता ने प्रार्थनापत्र देकर बताया कि पांच साल पहले वह रामपुर जिले के मिलक स्थित निजी इंटर कॉलेज में शिक्षिका थी। उक्त स्कूल का प्रबंधक बिलासपुर थाना क्षेत्र के गांव मालनखेड़ा निवासी आनंद कुमार है। शिक्षिका का आरोप है कि आनंद और उसके एक अज्ञात साथी ने मार्च 2015 में कोल्डड्रिंक में नशा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भी बना ली। पीड़िता ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसे वीडियो वायरल करने और तेजाब डालने की भी धमकी दे डाली। वारदात के बाद उसने स्कूल छोड़ दिया।

स्कूल प्रबंधक आनंद कुमार और उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

आरोप है कि प्रबंधक बिलारी आया और शादी का झांसा दिया। साथ ही एक नए स्कूल में प्रधानाचार्य बनाने का वादा किया। इसके बाद से वह लगातार शारीरिक शोषण करता रहा है। जमीन व जेवर बेचकर लाखों रुपए भी ले लिए। अब वह कार व अन्य जमीन बेचने के लिए दबाव डाल रहा है। पीड़िता के अनुसार 16 अक्तूबर को आरोपी दोपहर के समय उसके घर आया और एटीएम कार्ड, दस हजार रुपये नकदी आदि ले गया। पीड़िता की शिकायत पर एसपी देहात ने बिलारी पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए थे। एसएचओ बिलारी ने बताया की मामले में आरोपी स्कूल प्रबंधक आनंद कुमार और उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

 

 

महिला ने पति पर नशीला इंजेक्शन देकर कुकर्म करने का लगाया आरोप

Leave a Reply