Friday , July 1 2022

Ballia: पुरानी रंजिश के चलते ई-रिक्शा चालक की पिटाई, हालत गंभीर

बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के थाना क्षेत्र के गोठाई चट्टी पर रविवार की देर शाम बछईपुर से सवारी उतार कर घर वापस जा रहे ई-रिक्शा चालक शिवजीत भारती (28) की रंजिश में लाठी डंडे से पिटाई कर दी गई। जिसके बाद शिवजीत को घायलावस्था में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नगरा ले जाया गया। वहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद शिवजीत को बलिया रेफर कर दिया।

पुरानी रंजिश के चलते की गई पिटाई

ई-रिक्शा चालक के परिवार से गोठाई चट्टी स्थित दुकानदार वीरेंद्र से पुरानी रंजिश चल रही है। एक सितंबर 2020 को वीरेंद्र भातू की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी थी। इस संबंध में शिवजीत राम व उसके पिता सिधू राम के खिलाफ पुलिस ने एनसीआर दर्ज किया था। रविवार को शिवजीत ई-रिक्शा से बछईपुर सवारी उतार कर घर वापस जा रहे थे। गोठाई चट्टी पर पहुंचते ही पुरानी रंजिश के कारण वीरेंद्र व उनके पुत्रों ने घेर कर शिवजीत राम की पिटाई कर दी। घटना के बाद घायल युवक द्वारा वीरेंद्र भातू, विनोद भातू, प्रमोद भातू व लालू भातू के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई है।

पुलिस है बेख़बर

बलिया ई-रिक्शा चालक की पिटाई के मामले पर पुलिस बेख़बर नज़र आ रही है। प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि ऐसा कोई प्रकरण मेरे संज्ञान में नहीं है।

Leave a Reply