Friday , August 12 2022

आज ED के सामने पेश नहीं होंगी वर्षा राउत

मुंबई। प्रवर्तन निदेशालय ने पीएमसी बैंक घोटाला केस में वर्षा राउत को समन किया था और 29 दिंसबर यानी आज पेश होने के लिए कहा था। जानकारी ये आ रही है कि वर्षा आज ईडी दफ्तर नहीं जाएंगी, वो 5 जनवरी को ईडी अधिकारियों के सामने पेश होंगी।

आज ED के सामने पेश होगी संजय राउत की पत्‍नी वर्षा राउत-Today, Sanjay Raut's  wife Varsha Raut will appear before ED | News24

दरअसल, वर्षा राउत को पीएमसी बैंक घोटाला केस में ईडी ने समन जारी किया था. वर्षा राउत ने 55 लाख रुपये का एक लोन लिया था जिसके बारे में उनसे पूछताछ होनी है क्योंकि जो लोग पीएमसी घोटाले में शामिल हैं उनके तार इस लोन से भी जोड़े जा रहे हैं।

मोदी सरकार पर भड़के संजय राउत, कहा- मैं ED से नहीं डरता, पर परिवार को बीच  में नहीं लाना चाहिए - Sanjay Raut to Modi government, said 'I am not afraid  of

संजय राउत का कहना है कि हम इसका जवाब देंगे, थोड़ा टाइम मांगा गया है, 4-5 दिन का वक़्त मांगा है। संजय राउत ने ये भी कहा कि हमारे पास 120 लोगों की लिस्ट है, उसको देने के बाद ईडी को काम मिल जाएगा। राउत ने कहा कि बीजेपी विरोधी लोगों को समन भेजे जा रहे हैं. ईडी के पास कोई और काम नहीं है। लेकिन हम सरकारी कागज का आदर करते हैं।

 

Leave a Reply