Friday , August 12 2022

पत्नी को ED का समन मिलने पर भड़के संजय राउत- बोले- महिलाओं को निशाना बनाना कायरता का काम

मुंबई। पीएमसी बैंक घोटाले में वर्षा राउत को प्रवर्तन निदेशालय (ED)का नोटिस मिलने के मामले में संजय राउत ने केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि वह इस तरह की चीजों से डरने वाले नहीं हैं। राउत ने सोमवार दोपहर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी वर्षा राउत के नाम सियासी विरोध की वजह से समन भेज गया है। ईडी केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रही है। राउत ने कहा कि हम कानून का पालन करेंगे।

Image

संजय राउत ने कहा,’CBI,ED और आयकर विभाग की कार्रवाई हो तो पहले लगता था कि कुछ गम्भीर मामला होगा, तभी ये कार्रवाई हो रही होगी। लेकिन पिछले कुछ समय से जैसे ये कारवाई कर रही है, उससे समझ में आ रहा है कि अपनी भड़ास निकालने के लिए एक राजनीतिक दल ये कर रहा है।

शिवसेना नेता ने कहा, ‘पिछले एक साल में शरद पवार, एकनाथ खड़से और प्रताप सरनाइक को नोटिस मिला और अब आप सभी मेरे नाम पर चर्चा कर रहे हैं। इन सभी लोगों ने महाराष्ट्र में सरकार गठन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। ये कागज के टुकड़े हैं और कुछ नहीं। घर की महिलाओं को निशाना बनाना कायरता का काम है। हम किसी से नहीं डरते हैं और इसी तरह से प्रतिक्रिया देंगे। ईडी को कुछ कागजात की जरूरत थी और हमने उन्हें समय पर जमा करवा दिया है।ईडी ने संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत को पीएमसी बैंक धनशोधन मामले में पूछताछ के लिए 29 दिसंबर को तलब किया है।

 

 

Leave a Reply