चाकू की नोक पर बुजुर्ग दंपति से लूटपाट

0 3

कानपुर। शहर के कल्याणपुर इलाके की कैलाश विहार कॉलोनी में धारदार हथियारों से लैस लुटेरों ने गुरुवार सुबह एक बुजुर्ग दंपती की पिटाई कर उनके घर से नकदी और अन्य कीमती सामान लूट लिया और फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक, लुटेरों ने बुजुर्ग दंपती को चाकू की नोंक पर करीब आधे घंटे तक बंधक बनाकर रखा और पुरुष के चेहरे पर चाकू से हमला भी किया। पुलिस उपायुक्त संजीव त्यागी ने बताया कि लुटेरे 12 हजार रुपये नकद, मोबाइल फोन, लैपटॉप और एटीएम कार्ड लूटकर ले गए।

त्यागी ने बताया कि संदिग्धों की पहचान की जा रही है। पुलिस कॉलोनी के अंदर और बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है, ताकि संदिग्धों की पहचान की जा सके। उन्होंने बताया कि यह घटना सुबह आठ बजे की है। लुटेरों ने मकान मालिक अवकाश प्राप्त बैंक कर्मचारी आरएन शुक्ला (65) और उनकी पत्नी सीमा शुक्ला (60) को अपना निशाना बनाया।

घायल दंपती को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (बारासिरोही) ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। कानपुर के पुलिस आयुक्त असीम अरुण ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिये पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं। एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी देखे जा रहे हैं। जल्द से जल्द बदमाश पकड़े जाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.