Monday , September 26 2022

शर्मसार : दुर्गा पूजा देखने गई युवती से तीन लोगों ने किया गैंगरेप

महोबा ।भले ही योगी सरकार महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचारों को रोकने के लिए कानूनों के कड़ाई से पालन करने का दावा कर रही हो, मगर प्रदेश में महिलाओं के प्रति हो रहे अत्याचार कम होते नहीं दिखाई दे रहे हैं। यूपी के महोबा में घटी घटना से साफ हो गया है कि अपराधियों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है।

युवती का आरोप है कि उसके साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म की वारदात को अंदाम दिया। पीड़िता की शिकायत पर पनवाड़ी पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.साथ ही युवती का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है।

पुलिस तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मामला पनवाड़ी कोतवाली क्षेत्र का है, जहां एक युवती देर शाम देवी पण्डाल में दुर्गा आरती के बाद अपने घर जा रही थी, तभी पड़ोस के रहने बाले अशोक अहिरवार ने अपने 2 अन्य साथियों सतीश राजपूत और एक अन्य के सहयोग से युवती को अगवा कर युवती के ही मकान के पीछे ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और फरार हो गये।

घटना के बाद रोती बिलखती घर पहुंची युवती ने परिजनों को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. इसके बाद पीड़िता के परिजनों ने रात में ही पीड़िता के पिता ने कोतवाली पहुंचकर तीनों आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. तहरीर मिलते ही हरकत में आई पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ गम्भीर धाराओं के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवकों को हिरासत में लेकर मामले की जाच कर रही है।

 

 

पुलिस प्रताड़ना से तंग महिला ने विधानसभा के सामने खाई नींद की गोलियां, मचा हड़कंप

Leave a Reply