Friday , August 12 2022

शर्मसार: थाने में हाथ जोड़कर गिड़गिड़ा रही थी महिला,पुलिस ने पीटा, video viral

हमीरपुर। एक बार फिर उत्तर प्रदेश की पुलिस की बर्बरता के इस वीडियो से खाकी शर्मसार हो गई है।दरअसल यूपी के हमीरपुर जिले के सदर कोतवाली का एक वीडियो वायरल हुआ है। रोते हुए अपनी बात रख रही बुर्जुग महिला को कोतवाल पहले पैरों से मारते हैं फिर गाली भी देते हैं। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने सीओ सदर को मामले की जांच सौंपी है। वैसे एसपी ने बताया वीडियो कुछ महीने पहले का है इसमें अब वायरल किया गया है।

महिलाओं के खिलाफ होने वाली हिंसा को लेकर जहां पुलिस प्रशासन में रोज नए आदेश जारी होते हैं, लेकिन थानों के लिए यह आदेश ठेंगे पर हैं, महिलाओं की सुरक्षा और मान-सम्मान तो छोड़िए खुद वह महिलाओं को अपमानित कर रहे हैं। हमीरपुर के सदर कोतवाली में तैनात इंसपेक्टर श्याम प्रताप पटेल का वीडियो पुलिस के इसी बर्बर चेहरे को उजागर कर रहा है।

इस वीडियो में कोतवाल एक महिला को कोतवाली के लॉकप के पास पैर से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। महिला चीख रही है और कोतवाल अपना पूरा गुस्सा महिला के ऊपर उतारने में लगे हैं। कोतवाल महिला को लातों से पीटते हैं। पुलिस की इस बर्बरता का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया। इस पूरे प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने मामले की जांच सीओ सदर अनुराग सिंह को सौंपते हुए जल्द ही आख्या देने को कहा है। एसपी का कहना है कि वीडियो पुराना है, जांच रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Kanpur: त्रिकोणीय प्रेम कहानी का खूनी अंत, महिला का था देवर से अवैध संबंध

Leave a Reply